Amazon

गूगल कैमरा अपने स्मार्टफोन में कैसे करें इंस्टोल

google camera,google camera apk,how to install google camera,install google camera on any android,how to download google camera,android,download google camera app on any android phone,google camera app,install google camera apk,how to install google camera on any android phone,how to install google camera on any devices,pixel 3 camera apk for any android



अपने फोन ने गूगल कैमरा ऐसे करे साइड लोड

जयपुर। गूगल कैमरा एप के लेटेस्ट वर्जन को केवल गूगल के नेक्सस और पिक्सल फोन्स में काम करने के लिए ऑप्टिमाइज किया गया है। इस एप में सबसे एडवांस्ड इमेज प्रोसेसिंग तकनीक को इंटिग्रेट किया गया है। यही वजह है कि पिक्सल और नेक्सस से खींचे जाने वाले फोटो अन्य किसी भी एंड्रॉइड फोन के मुकाबले बेहतर होते हैं। ऐसे में अगर आप भी इस एप का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो अपने फोन पर इसे इस तरह से साइडलोड कर सकते हैं।


  • गूगल कैमरा एप के फीचर्स
  • इस एप में एचडीआर+, मोशन, वीडियो स्टेबलाइजेशन, स्मार्टबर्स्ट, लेन्स ब्लर (पोर्ट्रेट मोड), पैनोरमा और स्लो मोशन जैसे फीचर्स इन-बिल्ट हैं।
  • ऐसे इंस्टॉल करें : गूगल कैमरा पोर्ट्स में से किसी एक को स्मार्टफोन में आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है, लेकिन फोन के अंदर पोर्ट को ढूंढने के लिए आपको एक्सडीए डेवलपर्स के गूगल कैमरा पोर्ट हब में से अपने एंड्रॉइड फोन के लिए एक पोर्ट तलाशना होगा।
  • फिलहाल आसुस, एसेन्शियल, एचटीसी, लीईको, लेनोवो, एलजी, मोटोरोला, नोकिया, वनप्लस, रेजर, सैमसंग गैलेक्सी और शाओमी के लिए डाउनलोड्स उपलब्ध हैं। हालांकि यह डाउनलोड इन ब्रांड्स के केवल नए मॉडल्स (एंड्रॉइड 7.1.1 या इसके बाद के वर्जन्स) के लिए ही उपलब्ध है।

इस साल के अन्त तक पूरी बंद हो जाएंगे विंडोज फोन



इस तरह करें एप को साइडलोड
फोन के लिए उपयुक्त पोर्ट मिलने के बाद उसे अपने कम्प्यूटर में सेव कर लें। चूंकि इसे गूगल प्ले से डाउनलोड नहीं किया जा सकता, लिहाजा आपको अपने फोन पर एप को साइडलोड करना होगा। इसके लिए अपने फोन को यूएसबी के जरिए पीसी से कनेक्ट करें और फाइल को फोन के डाउनलोड फोल्डर में कॉपी करें। इस फोल्डर को ओपन करने के लिए फोन पर फाइल मैनेजर का उपयोग करना है। अब एपीके फाइल को इंस्टॉल करने से पहले फोन सिक्योरिटी में जाकर इंस्टॉलिंग एप्स को अननोन सोर्सेज के लिए इनेबल करें। अंत में एपीके फाइल पर क्लिक करने से गूगल कैमरा एप इंस्टॉल हो जाएगा। इसके इंस्टॉलेशन के बाद आप फोन की एप्स लिस्ट में देखकर ओपन करके इसका उपयोग कर सकते हैं।


अपने फोन के अनुसार कैमरा डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें


अपने एंड्रायड मोबाइल से अपने कम्प्यूटर को कैसे करें ऑपरेट?




Post a Comment

0 Comments