Amazon

गूगल प्ले स्टोर से कैसे चेक करें अपने फोन का स्टोरेज

play store,google play store,how to,hidden features of google play store,how to log out from google play store,how to sign out from google play store,can't download apps from play store,google play store error,google play store not working,how to download & install google play store,how to download paid app for free on google play store,restore google play store



जयपुर। गूगल प्ले स्टोर ने हाल ही अपने नए फीचर की घोषणा की है। इस फीचर के तहत प्ले स्टोर आपको आपके फोन के स्टोरेज का स्टेटस दिखाएगा। इस फीचर को एड करने के पीछे गूगल का उद्देश्य यूजर्स को यह जानकारी देना है कि उपयोगी एप्स को अपडेट करते समय उन्हें यह ध्यान रहे कि फोन मेमोरी में ओपन स्पेस कितना उपलब्ध है।

क्या आप यूट्यूब के बारे में ये सब जानते है?


इस फीचर को देखने के लिए अपने स्मार्टफोन में गूगल प्ले स्टोर एप्लिकेशन शुरू करें। एप्लिकेशन के बाएं ऊपरी कोने में बने तीन डॉट्स पर क्लिक करते हुए माय एप्स एंड गेम्स सेक्शन में जाएं। यहां उपलब्ध विकल्पों में से इंस्टॉल्ड टैब पर क्लिक करते ही आपको आपके फोन का मेमोरी स्टोरेज दिखाई देता है।

विंडोज़ 7 इस्तेमाल कर रहे कंप्यूटर यूजर्स के लिए जरूरी खबर


यह फीचर आपको यह भी बताता है कि आपको स्पेस फ्री करने के लिए कौनसी एप्स से डेटा डिलीट कर देना चाहिए। इसके लिए स्टोरेज स्पेस पर क्लिक करें। अब रिकमेंडेड एप्स की लिस्ट आपके सामने आ जाएगी जिसमें से आप एप्स को सलेक्ट कर डिलीट कर सकेंगे। 


आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं, और अच्छी लगे तो शेयर भी करें 




br />


Post a Comment

0 Comments