Amazon

होंडा लेकर आई है The Great Honda Fest, मिलेगा विदेश की सैर का मौका

honda,honda fest,honda fest 2017,honda fest 2018,hondafest,official tvc great honda fest sep oct 2017,great honda,tvc great honda,honda fest 8,honda fest 2016,honda fest 2017 malaysia,honda fest malaysia 2017,the fastest honda civic hatchbacks,integra,honda festival,accord,honda offers,prelude,herb chambers honda,honda festival 2017,honda festival 2016,turbo honda,acura,honda nsx,honda festival malaysia


जयपुर। जैसे जैसे फेस्टिवल सीजन करीब आ आने वाला है, वैसे वैसे कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए अपनी गाड़ियों पर नए ऑफर्स लेकर आने लगी है। इसी के बीच होंडा कार्स ने The Great Honda Fest का घोषणा की है। इस ऑफर के तहत कंपनी ने अपनी नई कार खरीदने वाले के लिए हर माह लकी ड्रा निकालने की घोषणा की है। जो कि 1 सितंबर से 7 नवम्बर 2018 तक चलेगा। इस लकी ड्रा के विजेता को लंदन और पेरिस की मुफ्त ट्रिप दी जाएगी। 

इस ऑफर में भाग लेने वाले ग्राहक के पास इस समय के अंदर साले बिल्स और डाक्युमेंट्स होने चाहिए। यह ऑफर होंडा की सभी गाड़ियों के लिए मान्य है। जिसमें होंडा Brio, Jazz, Amaze, WR-V, City, BR-V, CR-V और Accord की Hybrid जैसी कार्स भी शामिल हैं। 

ग्राहक को इस ऑफर में भाग लेने के लिए होंडा की गाड़ी खरीदने के बाद कंपनी की वेबसाइट www.hondacarindia.com पर रजिस्टर करना होगा। विजेता का चुनाव कम्प्यूटर के माध्यम से किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments