Amazon

हीरो मोटोकॉर्प ने बढ़ाई अपने वाहनों की कीमत

hero motocorp,hero,motocorp,hero xtreme,hero honda,hero xtreme 200r,hero motocorp ad,hero motocorp ltd,hero motocorp song,hero motocorp 2018,hero motocorp dash,hero motorcycles,hero bikes,hero motocorp new scheme,hero motocorp share price,hero bikes 2017,hero motorcycles discontinued,hero motocorp (business operation),hero xtreme 200s,hero motocorp success story in hindi,her motocorp,new hero,hero dawn


जयपुर। भारत की नंबर वन टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो ने हाल में अपने वाहनों की कीमत में बढ़ाने की कर दी है। कंपनी के द्वारा बढ़ी कीमतें 3 अक्टूबर से लागू होगी। कंपनी ने अपने सभी मॉडल्स की कीमत 900 रुपए तक बढ़ा दी है। कंपनी ने अपने वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी के पीछे लगातर बढ़ती वस्तुओं की लागत और मुद्रा की गिरावट को मुख्य कारण बताया है। 

आपको बता दें कि हीरो ने अपने उत्पाद की किमतों में यह पहली बार बढ़ोतरी नहीं की है। इससे पहले भी दुपहिया निर्माता ने अप्रैल 2018 में 625 रुपए तक की बढ़ोतरी की है। उस समय कंपनी ने बढ़ती इनपुट लागतों को आंशिक रूप से ऑफसेट करने का कारण बताया था।

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प के दुपहिया वाहनों की शुुरुआती एक्स शोेरूम (नई दिल्ली) कीमत 37,625 रुपए है और अधिकतम एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 1,10,500 रुपए है। कंपनी ने अगस्त 2018 में अपने टू-व्हीलर की कुल 6,85,047 इकाइयों की बिक्री की है, जबकि पिछले साल इसी समय कुल 6,78,797 इकाइयों की बिक्री की थी।

Post a Comment

0 Comments