Amazon

IPL 11 : उद्घाटन समारोह को रोमाचंक बनाएंगे ऋतिक, वरुण और प्रभु देवा


बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, वरुण धवन और मशहूर डांसर प्रभु देवा इस साल आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं।

उद्घाटन समारोह शनिवार को शाम छह बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा। ऋतिक जहां अपनी पिछली फिल्मों से हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें 'धूम मचाले', 'एक पल का जीना', 'बावरे बावरे' और 'सेनोरीटा' जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं।

ऋतिक से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जी हां, मैं आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर सकता हूं कि मैं आईपीएल के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने वाला हूं। मैंने इसकी रिहर्सल शुरू कर दी है।

लाइव ऑडिएंस के सामने एक बार फिर से परफॉर्म करना मजेदार होगा। अवॉर्ड समारोह और आईपीएल में उनकी पिछली परफॉर्मेस को उनके फैंस द्वारा यूट्यूब पर आज भी देखा जाता है।

उद्घाटन समारोह में ऋतिक के अलावा वरुण धवन और प्रभु देवा भी अपनी प्रस्तुती देंगे। मीका सिंह अपनी आवाज से उद्घाटन समारोह में समां बांधेंगे। उनके साथ जैकलिन फर्नाडिज और तमन्ना भाटिया भी प्रस्तुति देंगी।

लीग का 11वां संस्करण शनिवार से शुरू हो रहा है। लीग का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

Post a Comment

0 Comments