Amazon

इंस्टाग्राम पर इस तरह ट्रेक करें अपना टाइम

instagram,how to track friend on instagram,track friend on instagram,track someone instagram activity,track girlfriend instagram account,how to trace ip address on instagram,how to track traffic from link your instagram bio,new instagram trick,how to track ip from instagram,track instagram,how to do marketing on instagram,how to track instagram account


आप अपने स्मार्टफोन में मौजूद सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सर्फिंग के दौरान एक दिन में कितना समय बिताते हैं? आमतौर पर किसी भी यूजर के लिए इसका हिसाब रखना आसान नहीं है। लेकिन कंपनी खुद ही अपना रिकॉर्ड रखने लगे तो यह वाकई आपके लिए मददगार होगा।

फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम ने अपने यूजर्स के समय को बर्बाद होने से बचाने के लिए हाल ही एक नया फीचर लॉन्च किया है। यह फीचर यूजर द्वारा इस एप्लिकेशन को यूज करने के डेली और वीकली एवरेज टाइम की जानकारियां उपलब्ध करवाएगा। इस फीचर में डेली टाइम लिमिट सेट करने के लिए टूल और पुश नोटिफिकेशंस को अस्थाई रूप से म्यूट करने का ऑप्शन भी एड किया गया है।

ऐसे ट्रैक कर सकेंगे अपना समय
इंस्टाग्राम का टाइम-ट्रैकिंग फीचर, यॉर एक्टिविटी टैब के तहत एड किया गया है जिसमें एप्लिकेशन पर यूजर द्वारा बिताए गए औसत समय को मिनटों के हिसाब से ट्रैक किया जा सकता है। इस टाइम ट्रैकिंग फीचर को कंपनी ने अपनी मदर कंपनी फेसबुक के वेलनेस इनिशिएटिव के तहत यह जानने के लिए तैयार किया है कि यूजर ने अपने समय का सही उपयोग किया या बर्बाद किया।

आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं, और अच्छी लगे तो शेयर भी करें 




Post a Comment

0 Comments