Amazon

Triumph ने वीडियो के जरिए पेश की Speed Twin



जयपुर। ट्रायंफ मोटरसाइकिल ने अपनी नई ट्रायंफ स्पीड ट्विन का टीचर वीडियो जारी किया है, जो अगले माह यानी 4 दिसम्बर को लॉन्च होगी। नई स्पीड ट्विन में हाई पावर 1200 सीसी का इंजन दिया जा सकता है, जो कि ट्रायंफ थ्रूक्टॉन आर में दिया गया है और ट्रायंफ मॉडर्न क्लासिक में भी होगा। यह बाइक फिलहाल टेस्टिंग में है, जो करीब दो साल पहले दिखी थी। और हाल में ट्रायंफ ने अपनी आने वाली बाइक स्पीड ट्विन को ग्लोबल डीलर्स कॉन्फरेंस में पेश किया था।



कंपनी इस बाइक को इस साल मिलन के EICMA Show के पेश करने की उम्मीद थी, लेकिन कंपनी ने ऐसा नहीं करके इसको एक टीचर वीडियो के माध्यम से पेश किया। ट्रायंफ स्पीड ट्विन की डिजाइन कंपनी की 900 सीसी की ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन के समान है, जो बोनेविले सीरीज का एंट्री लेवल का मॉडल है। स्पीड ट्विन में कास्ट व्हील दिए गए है और इसमें कुछ कम्पोनेंट Bonneville T120 रेंज से लिए जाने की उम्मीद है। इस नई बाइक में ब्लूटुथ कनेक्टिविटी के साथ फुल कलर टीएफटी और इंट्रीग्रेटेड गुगल मैप के साथ नया इंट्रूमेंट पेनल दिया जा सकता है।

कंपनी के अधिकतर मॉडल ट्रायंफ मॉडर्न क्लासिक रेंज के है। आपको बता दें कि स्पीड ट्विन 20वीं सदी के ट्रायंफ के मॉडल से लिया गया है। ऑरिजनल ट्रायंफ स्पीड ट्विन 5T मोटरसाकिल को 1937 में लॉन्च किया गया था, जो पहले सफल ब्रिटिश पेरेलल ट्विन मॉडल में से एक था। यह नई स्पीड ट्विन ट्रायंफ Thruxton R पर बेस्ड होगी। जिसकी ट्यून एक जैसी है। इसका 1200 सीसी का इंजन 97 बीएचपी की पावर जनरेट करेगा। नई स्पीड ट्विन की यूरोप में लॉन्च होने के बाद 2019 में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Post a Comment

0 Comments