Amazon

Triumph ने पेश किया नया TFT Connectivity System



जयपुर। ट्रायंफ मोटरसाइकिल्स ने 2019 के लिए नई पीढ़ी की मोटरसाइकिल कनेक्टिविटी पेश की है, जो ट्रायंफ मोटरसाइकिल्स में सभी TFT उपकरणों जो जोड़ सकेगी। नई ट्रायंफ टीएफटी कनेक्टिविटी सिस्टम में विश्व की पहली मोटरसाइकिल इंटिग्रेटेड गोप्रो कंट्रोल सिस्टम शामिल है। चालक इसके टीएफटी डिस्प्ले के उपयोग से गोप्रो कैमरा माउडेड से स्टार्ट और स्टॉप का फिल्मिंग कर सकता है और इसके हेंडलबार से फोटो भी ले सकता है। यह नया सिस्टम हीरो 5 और सेशन 5 के बाद के सभी गोप्रो के साथ अनुकूल होगा। जो राइडर को इसके गोप्रो कैमरे से फोटो और वीडियो लेने का एक नया ही अनुभव प्रदान करेगा।

ट्रायंफ ने “टर्न-बाई-टर्न” नेविगेशन सिस्टम के लिए गुगल को पार्टनर बनाया है, जिसको नई माई ट्रायंफ एप से एक्सेस किया जा सकता है। यह एप एंड्रॉयड और आईओएस मोबाइल के लिए अनुकूल है। इस “टर्न-बाई-टर्न” नेविगेशन सिस्टम को इसमें फीट ब्लूटुथ मॉड्यूल से भी एक्सेस किया जा सकता है। यह नया कनेक्टिविटी सिस्टम पहली बार ट्रायंफ स्क्रम्बलर 1200 और अपकमिंग ट्रायंफ स्पीड ट्विन में उपलब्ध होगा।

यह नया टीएफटी कनेक्टिविटी सिस्टम की ट्रायंफ उन सभी मोटरसाइकिलों में दिया जाएगा, जिनमें ट्रायंफ टीएफटी इंट्रूमेंट फीचर होगा। इनमें नई और मौजूदा जैसे ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस और 2018 ट्रायंफ टाइगर 800 और ट्रायंफ टाइगर 1200 रेंज मॉडल शामिल है, जो भारत में बेचे जाती है। यह नया टीएफटी कनेक्टिविटी कुछ समय में भारत में उपलब्ध हो जाएगा और भारत में इसकी शुरुआत नई ट्रायंफ स्क्रम्बलर 1200 की लॉन्चिंग के साथ होगी।


आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं, और अच्छी लगे तो शेयर भी करें 



Post a Comment

0 Comments