Amazon

JLR हंगरी ने खोलेगी तकनीकी इंजीनियरिंग कार्यालय

engineering,technology in world war ii,never gonna give you up,learner driver insurance,power generators,office water coolers,power generation,mit in world war ii,opel insignia production,truck driver jobs,opel plant,back up power,#opel,driver,war (collection category),power,women,electronic parking brake,water conditioning systems,auto car india,opel insignia,water delivery service,brake pad change


जयपुर। ब्रिटेन की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी जगुआर लैंड रोवर (JLR) हंगरी में अपना नई तकनीकी इंजीनियरिंग का कार्यालय खोलेगी, जिससे 100 से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा। जिससे कंपनी को केन्द्रीय और पूर्वी यूरोप में सप्लाई को सहयोग मिल जाएगा।

JLR ने बुधवार को अपनी तिमाही रिपॉर्ट में नुकसान और अपने टर्नअराउंड प्लान में कटौती की घोषणा की थी। कंपनी ने स्लोवाकिया में इस माह शुरुआत में नया प्लांट खोला और चेतावनी दी कि गलत ब्रेक्जिट सौदे से इसकी प्रोफिबिलिटी प्रभावित होगी।

कंपनी ने कहा कि बुडापेस्ट में इंजीनियर ब्रिटेन और अन्य जगह के कर्मचारियों के साथ काम करेंगे जब यह कार्यालय 2019 में खुलेगा।

JLR के उत्पाद इंजीनियरिंग के कार्यकारी निदेशक निक रोजर ने बताया कि बुडापेस्ट में यह टीम आपूर्तिकर्ताओं और आपूर्तिकर्ता तकनीकी सहायक की पूरक होगी, जिसे हम इस क्षेत्र में और साथ ही ब्रिटेन में हमारी टीमों के साथ भागीदारी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि JLR की इस घोषणा का देश के विदेश मंत्री पीटर स्जिजार्टो ने स्वागत किया है।

उन्होंने कहा कि यूके की सबसे बड़ी ऑटोमोटिव निर्माता का बुडापेस्ट में तकनीकी इंजीनियरिंग कार्यालय खोलने का निर्णय हमारी विदेशी प्रत्यक्ष रणनीति और उच्च गुणवत्ता वाले ऑटोमोटिव से संबंधित विकास पर हमारे विशिष्ट ध्यान की पुष्टी करता है।


Post a Comment

0 Comments