Amazon

Harley-Davidson ने वापस मंगाई 2.3 लाख से अधिक बाइक्स

harley davidson, motorcycle, racing, bike, burnout, top 5, drift, wheelie, fail, sport bike, superbike, exhaust sound, motorcycle helmet, motorcycle games, kids games, games for kids, motorcycle crash, motorcycle accident, bikes, 2018, new, bikes for sale, bike games, bike race, original, street, test, race, car, top, hd, racing cars, street triple, awesome, engineering, engine, happy, moto, cops, harley


जयपुर। प्रमुख अमेरिकन मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन अपनी 2,38,300 मोटरसाइकिल वापस मंगवाई है। कंपनी द्वारा इनको वापस मंगवाने का प्रमुख कारण क्लच प्रॉबल्म है। हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल की पिछले पांच सालों में यह चौथी वापसी है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि इस वापसी की लागत करीब 35 मिलियन डॉलर होगी, जिसे हम 2018 की चौथी तिमाही में चार्ज्ड करेंगे। इस स्वैच्छिक सेफ्टी वापसी में 2017 के पूरे मॉडल और 2018 Touring, Trike and CVO Touring मॉडल के साथ 2017 में कुछ सॉफ्टेल भी शामिल है।

प्रमुख वित्तिय अधिकारी जॉन ओलिन ने बताया कि हम हमारे डीलर्स के साथ इस समस्या में सुधार करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारे राइडर्स की सेफ्टी हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

हार्ले डेविडसन ने पिछली वापसी 2016 में 14 अलग-अलग मॉडलों की थी। उस समय बाइक के क्लच मास्टर सिलेंडर समस्या की वजह से 27,000 से अधिक मोटरसाइकिलों वापसी की थी।

इससे पहले 2015 में करीब 46,000 मोटरसाइकिलों की क्लच की समस्या की वजह से 2014 और 2015 के Electra Glide, Road Glide, Street Glide, Road King and Ultra Limited मॉडलों की वापसी की थी।

2013 में भी हार्ले ने लगभग 25,000 बाइक्स को क्लच संबधि समस्या के लिए पुन: मंगवाया था। हालांकि, भारत में इसके बारे में कोई आधिकारिक अधिसूचना नहीं है। हार्ले डेविडसन के मालिक इस समस्या के प्रभावित अपने वाहन की पुन:वापसी को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments