Amazon

हार्ले डेविडसन EICMA 2018 में पेश करेगी पहली इलेक्ट्रिक बाइक LiveWire

harley-davidson,harley-davidson livewire,livewire,harley-davidson lifewire,harley-davidson motor company (business operation),harleydavidson,harley davidson,new harley davidson livewire,harley davidson livewire electric update,harley davidson livewire electric wow,2019 harley davidson livewire,harley davidson livewire electric spec,harley davidson livewire electric news,harley davidson livewire electric price


जयपुर। हार्ले डेविडसन ने आईकोनिक अमेरिकी ब्रांड की अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को इस साल 6 नवम्बर मिलन में EICMA शो में पेश करने की घोषणा की है। नई इलेक्ट्रिक हार्ले डेविडसन लीइववायर (LiveWire) कंपनी का पहला मॉडल होगा जिसमें क्लच या गियरशिफ्टर नहीं होगा।

हार्ले डेविडसन इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की पूरी रेंज पर काम कर रही है और LiveWire इस लाइन का पहला मॉडल है। यह LiveWire कंपनी की जुलाई 2018 घोषित विकास रणनीति का पार्ट है, जो अपने आप को इलेक्ट्रिक क्रूजर स्पेक में स्थापित करना चाहती है। हार्ले डेविडसन लाइट, निम्बल और फन-टू-राइट इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों की एक रेंज की योजना बना रही है, जिनकी 2022 तक उपलब्ध होने की उम्मीद है।

हार्ले डेविडसन लाइववायर (LiveWire) की 2019 के अन्त तक लॉन्च और 2020 के शुरुआत में बिक्री शुरू होने की उम्मीद है। हार्ले डेविडसन इस साल सितम्बर में LiveWire के पहले उत्पादन को प्रदर्शित किया, यह मॉडल LiveWire कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है, जिसे कंपनी ने 2014 में पेश किया था। LiveWire में बेल्ट ड्राइव, रियर सेट पेग, ब्रैम्बो क्लिपर और स्टील ट्रेलिस फ्रेम, इनवर्टेड शोवा फॉर्क और रियर में मोनोशॉक जैसे फीचर्स है। इसके अलावा इसमें मल्टी राइड मोड, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फूल कलर टीएफची स्क्रीन इंट्रूमेंट कंसोल जैसी तकनीक और फीचर्स हो सकती है।

इसकी कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हार्ले डेविडसन इस LiveWire को EICMA शो में पब्लिक के सामने पेश करेगी। यहां हार्ले डेविडसन की अपने घरेलू बाजार की जगह यूरोपीय बाजार पहली प्राथमिकता हो सकती है। जहां पर हाल के कुछ महिनों में कंपनी की बिक्री में कमी आई है। हार्ले डेविडसन ने LiveWire की डिजाइन कंपनी के विस्कॉन्सिन में स्थित उत्पाद विकास केन्द्र में की है। कंपनी ने इसको अत्याधुनिक सुविधाओं से सज्जित पेंसिल्वेनिया के यॉर्क शहर स्थित विनिर्माण इकाई में बनाया है।

Post a Comment

0 Comments