Amazon

Aston Martin ने भारत में लॉन्च करेगी Rapide electric car

aston martin,aston martin rapide,aston martin vulcan,electric car,car,aston martin db10,electric,2019 aston martin rapide electric sedan,2019 aston martin rapide electric,aston martin v8 vantage price in india,aston martin db9 price in india,aston martin in india,aston martin music,aston martin autocar india,aston martin db9,aston martin db11,sports car,2018 aston martin rapide amr specification


जयपुर। यदि आप एक लग्जरी ईको फ्रेंडली सुपर लग्जरी वाहन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको यह 2019 से 2021 तक मिल सकता है। प्रमुख लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी एस्टन मार्टिन अपनी इलेक्ट्रिक रेंज की रेपाइड और इसके बाद लागोंडा सैलून को भारत में पेश करने की योजना बना रही है 

एस्टन मार्टिन के दक्षिण और दक्षिणीपूर्वी एशिया के सेल्स ऑपरेशन के अध्यक्ष ने नेंसी चेन ने बताया कि इस साल की शुरुआत में हमने लागोंडा कॉन्सेप्ट को जिनेवा मोटर शो में लॉन्च किया था। यह शून्य उत्सर्जन वाला लग्जरी वाहन 2021 में वैश्विक तौर पर लॉन्च किया जाएगा। यह भारतीय बाजार ने अनुसार बहुत अच्छा होना चाहिए। हम निश्चित तौर पर इसे भारत में लाने की योजना बना रहे हैं। 

चेन ने आगे बताया कि लेकिन इससे पहले भारत लिमिडेट एडिशन रेपाइड इलेक्ट्रिक वर्जन को चलाएगा जिसकी केवल 155 यूनिट ही पूरे विश्व में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। रेपाइड 4-डोर सेडान अगले साल आएगी। लेकिन, यह लिमिडेट एडिशन होगा, जिसकी लिमिटेड इकाइयां की भारत में उपलब्ध होगी। यदि हमें इसकी बुकिंग मिलती है, तो इसका इंडिया में आवंटन किया जाएगा।

एस्टन मार्टिन ने हाल में अपनी Vantage स्पोेर्ट कार को भारत में लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती कीमत 2.86 करोड़ रुपए है।

चेन ने बताया कि Vantage में उत्कर्ष रुचि है और हम इसकी अच्छी बुकिंग की उम्मीद करे रहे हैं।

उन्होंने आगे बताया कि वैश्विक तौर पर Vantage हमारा टॉप मॉडल में से एक होगा और हम भारत को एक महत्वपूर्ण मार्केट के रूप में देख रहे हैं। हम भारत पर फोक्स कर रहे हैं, लेकिन हमारा यहां पर असेम्बलिंग करने का कोई प्लान नहीं है।

आपको बता दें कि एस्टन मार्टिन एक साल में 7000 से अधिक कार का निर्माण नहीं करती है। इसकी सभी कारे हाथों से बनाई जाती है और ऑर्डर के अनुकूल होती है।

Post a Comment

0 Comments