Amazon

स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन जल्द होगी भारत में लॉन्च


जयपुर। चेक गणराज्य की प्रमुख ऑटो निर्माता कंपनी स्कोडा अपनी स्पोेर्ट वेरिंट की नई कार जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है। जिसको कंपनी ने हाल ही में अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। स्पोर्टी लुक वाला यह संस्करण कंपनी की फ्लैगशिप सेडान स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन शार्प स्टाइल वाला है, जो ब्लैक एक्सटीरियर ट्रीटमेंट और ब्राइट रेड पेंटजॉब के साथ आएगा।

इंजन
भारत में लॉन्च होने वाले एडिसन में स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन में वर्तमान के मौजूदा मॉडल के इंजन और और ट्रांसमिशन के रहने की उम्मीद है। स्कोडा की इस कार में 1.8 लीटर TSI पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो 178 बीएचपी की पावर और 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसके डीजल वाले वेरियंट में 2.0 लीटर TDI डीजल इंजन दिया जाएगा। जो 175 बीएचपी की पावर और 350 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके पेट्रोल इंजन वाले मॉडल में 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड DSG ऑटोमेटिक का विकल्प होगा, जबकि इसके डीजल वेरियंट में 6 स्पीड DSG का ही ऑप्शन मिलेगा।

एक्सटीरियर
जैसा की कंपनी की स्कोडा Octavia vRS स्पोर्टलाइन ब्लैक्ड आउट एक्सटीरियर पैकेज के साथ आती है। अब कंपनी इसके सभी क्रोम इलेमेंट बदलेगी और स्पोर्टी लुक को जोड़ेगी। इसकी ग्रील में ग्रोस ब्लैक फिनिशिंग दी गई है और इसमें हेडलैम्प भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें मिरर केप्स, साइड स्किर्ट और बूट लिड स्पोइलर भी दिया गया है, जिनकी पूरी तरह से ब्लैक फीनिशिंग दी गई है। इसके अतिरिक्त इसमें ग्लोस फिनिस के साथ 19 इंच के एलॉय व्हील भी दिए गए हैं।

इंटीरियर
कंपनी ने इसकी कैबिन में रेड स्टिचिंग के साथ पूरा ब्लैक ट्रीटमेंट दिया जाएगा। इस कार में एल्केंटेरा का साथ नई स्पोर्टी सीटें होगा। इसके साथ एल्यूमीनियम पेडल और डैश पर कुछ कार्बन फाइबर ट्रीम होगा। 

आपको बता दें कि स्कोडा ने यह कार ग्राहकों के लिए अभी उपलब्ध नहीं कराई है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि यह कार फेस्टिव सीजन में लॉन्च हो सकती है। स्कोडा ने हाल में भारत में सुपर्ब कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च किया है जिसकी एक्स शोरूम कीमत 23.49 लाख रुपए है।

Post a Comment

0 Comments