Amazon

सुजुकी ने पेश की इग्निस स्पोर्ट, जानिएं क्या है खास



जयपुर। भारत की नंबर वन चार पहिया निर्माता कंपनी सुजुकी ने जकार्ता ने आयोजित 2018 इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो (2018 GIIAS)  के दौरान अपनी हैचबैक कार इग्निस का स्पोर्ट कॉन्सेप्ट पेश किया है, जो कंपनी के मौजूदा मॉडल से काफी अगल है।

सुजुकी ने नई इग्निस स्पोर्ट में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो 81.8 बीएचपी की पावर और 115 (न्यूटन मीटर) एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। जो अपनी परफॉर्मेंस के लिहाज से काफी किफायती है।


कंपनी की यह नई हैचबैक कार ब्लैक थीम के साथ दिखाई देगी। आपको बता दें कि इग्निस का स्पोर्ट संस्करण इंडोनेशिया के बाजार में ब्लैक बंपर, साइट स्कर्ट और स्किड प्लेट के साथ बिक रहा है।

नई इग्निस स्पोर्ट में ग्रिल पर डेटाइम रनिंग लाइट्स होगी। इसके चार कलर टिंसेल ब्लू पर्ल, अपटाउन रेड पर्ल, आर्कटिक वाइट पर्ल और मिडनाइट ब्लैक पर्ल मिलेंगे। साथ ही इसमें ब्लैक एलॉय व्हील होंगे।

आपको बता दें कि सुजुकी ने हाल में 2018 इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो के दौरान स्विफ्ट का हाइब्रिड वर्जन भी पेश किया था। लेकिन कंपनी पहले भी इस कार को कई बार दुनिया के सामने ला चुकी है और यह कार जापान में जुलाई 2017 से बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

Post a Comment

0 Comments