Amazon

Hyosung भारत में लॉन्च करेगी Mirage 250 क्रूजर बाइक


जयपुर। दक्षिण कोरिया की प्रमुख दुपहिया निर्माता कंपनी Hyosung एक बार फिर से भारतीय बाजार में अपनी नई पारी की कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी अपनी Hyosung Mirage 250 क्रूजर बाइक भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इस बाइक को कंपनी अगले माह यानी सितम्बर में लॉन्च कर सकती है। कंपनी काइनेटिक ग्रुप के जरिए यहां पर आ सकती है। आपको बता दें कि कंपनी ने एक बार पहले कंपनी ने भारत में अपना बिजनेस पुरी तरह से बंद कर दिया था। तब Hyosung ने अपना मार्केट DSK-Motowheels को बेचा था, लेकिन यह वित्तिय संकट में भी इसकी पार्टनर है।

कंपनी इस बाइक के जरिए अपनी क्रूजर बाइक Aquila 250 को रिप्लेस करेगी। कंपनी अपनी इस क्रूजर बाइक को कम डिमांड के चलते बंद कर रही है। Hyosung Mirage 250 क्रूजर बाइक में अर्बन और मॉडर्न डिजाइन देखने को मिलेगी। इस बाइक की कीमत 3 लाख रुपए से कम होने की उम्मीद की जा रही है।

Hyosung की इस क्रूजर बाइक में यूरो कम्प्यांट वर्जन वाले बैंड के 250 सीसी वी-ट्विन इंजन से अपग्रेड किया जाएगा। जो 9,000 आरपीएम पर 25.8 बाएचपी की पावर और 7,000 आरपीएम पर 21.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। इसके साथ ही इसके फ्रंट व्हील में 300 एमएम डिस्क और ड्अल चैनल एबीएस यानी एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जाएगा। इसका फ्रंट व्हील 19 इंच फ्रंट और रियर 16 इंच का होगा। सस्पेंशन के लिए इसमें टेलिस्कोपिक फोर्क और ट्विन शॉर्क अब्जॉर्बर्स होंगे। Hyosung इस क्रूजर बाइक को भारत में सीकेडी रूट से इम्पोर्ट करेगी इसके बाद इसको यहां पर असेंबल किया जाएगा। 

इस क्रूजर बाइक में टियरड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक, मल्टी स्पोक एलॉय व्हील और स्टबी फ्रंट और रियर मडगार्ड्स होंगे। इसके साथ ही इस बाइक की लाइट ट्रेडिशनल राउंड आकार की होगी, जो एलईडी पोजिशन लैम्प से लैस होगी। इसके साथ ही इसमें सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एलईडी टेल लाइट भी होगी। इस बाइक के फ्यूल टैंक की ईंधन क्षमता 15 लीटर की होगी। इसके साथ ही इसके हेंडलबार पर काऊ हॉर्न भी देखने को मिलेंगे।


Post a Comment

0 Comments