Amazon

हुंडई लेकर आ रही है सेंट्रो का नया मॉडल, जल्द होगा लॉन्च



जयपुर। दक्षिण कोरिया की प्रमुख ऑटोनिर्माता कंपनी हुंडई जल्द ही अपनी हैचबैक कार संट्रो का नया मॉडल लेकर आ रही है। कंपनी इसको आने वाले कुछ ही महीनों में लॉन्च कर सकती है। यदि खबरों की मानें तो कंपनी इसको अक्टूबर 2018 में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन ऐसी खबरें आ रही है कि हुंडी इस हैचबैक कार की टेस्टिंग कर रही है।

कंपनी अपनी इस हैचबैक को आने वाले त्यौहारी सीजन में लॉन्च कर सकती है। कुछ का मानना है कि हुंडई की नई सेंट्रो सितंबर में भी लॉन्च हो सकती है, क्योंकि इस समय कंपनी भारत में अपनी 20वीं वर्षगांठ मना रही है।


फीचर्स
हुंडई की नई संट्रो में 1.0 लीटर का थ्री सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। जो 66 पीएस की पावर और 95 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। हालांकि, अभी तक इसका पता नहीं लग पाया है कि हुंडई की यह हैचबैक मैन्यअल या ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस होगी। लेकिन कंपनी इसका डीजल वेरियंट लॉन्च नहीं करेगी।

कंपनी की नई सेंट्रो का लुक काफी टिपिकल होगा। कंपनी ने इसको स्पाई शॉट और टेलबॉय डिजायन की मदद से फ्रेश लुक देने की पूरी कोशिश की है। इसमें व्हील कैप के साथ 14 इंच के टायर होंगे। बाजार में आने पर इसका मुकाबला मारुति वैगनआर, सिलेरियो और टाट टिएगो से होगा। इसकी अनुमानित कीमत करीब 3.5 लाख से 6 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Post a Comment

0 Comments