Amazon

होंडा ने लॉन्च की नई CD 110 Dream DX, कीमत 48,641 रुपए



जयपुर। विश्व की नंबर वन टूव्हीलर निर्माता कंपनी होंडा ने भारत में अपनी सीडी 110 ड्रीम डीएक्स का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है।  जिसके बेस वेरियंट की एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 48,641 रुपए और कैरियर वेरियंट की 48,931 रुपए है। यह बाइक भारत में कंपनी की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल भी है। यह बाइक बाजार में कुल चार आकर्षक कलर विकल्प में उपलब्ध है। 1. ब्लैक विद केबिन गोल्ड, 2. ब्लैक विद ग्रे सिल्वर मेटालिक, 3. ब्लैक विद ग्रीन मेटालिक, 4. ब्लैक विद ब्लैक मेटालिक।

नई बाइक की लॉन्चिंग पर होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) के उपप्रबंधक यदविन्दर सिंह गुलेरिया ने बताया कि 1966 से इस आइकॉनिक सीडी ब्रांड ने वैश्विक स्तर पर लाखों लोगों का विश्वास जीता है। उन्होने आगे बताया कि नई सीडी 100 ड्रीम डीएक्स भी वही भरोसा और विश्वास बनाएगा। हम इसके नए संस्करण विश्वस्त है कि हमारे ग्राहकों से इसको अच्छा रिस्पांस मिलेगा, खासकर ग्रामीण एरिया में जहां इसकी डिमांड है।

सीडी 110 ड्रीम डीएक्स में भी होंडा ड्रीम सीरिज का 110 सीसी का एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 8.3 एचपी की पावर और 5,000 आरपीएम पर 9.1 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में 4 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है। इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रिक सेल्फ स्टार्ट, ट्यूबलेस टायर, विस्कॉस एयर फिल्टर और इसके सेन्टर पैनल में लॉक लगने वाला यूटिलिटी बॉक्स जैसे फीचर्स शामिल है।

भारतीय बाजार में होंडा की इस बाइक का मुकाबला हीरो की एचएफ डील्क्स, टीवीएस स्पोर्ट और बजाज की प्लेटिना जैसे बाइक के साथ है। आपको बता दें कि होंडा ने ‘ड्रीम डीएक्स’ बाइक को जापान में सबसे पहले ‘ड्रीम डी’ के नाम से 1949 में लॉन्च किया था। जो इसकी विरासत को आगे बढ़ा रही है।

Post a Comment

0 Comments