Amazon

होंडा ने भारत में लॉन्च की नई एक्टिवा 125



जयपुर। विश्व की सबसे बड़ी और जापान की प्रमुख टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा ने भारत में अपनी नई एक्टिवा 125 को नए फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। इसकी एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 59,621 रुपए से शुरू है। कंपनी ने अपनी नई एक्टिवा में एलईडी हेडलाइट्स के साथ और नए फीचर्स भी दिए हैं।


होंडा की नई एक्टिवा 125 कुल तीन नए संस्करण में बाजार में मौजूद होगी। कंपनी ने नई एक्टिवा 125 के ड्रम ब्रेक वाले संस्करण की एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 59,621 रुपए और इसके ड्रम ब्रेक के साथ एलॉय व्हील वाले संस्करण की एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 61,558 रुपए है। इसके अलावा इसके डिस्क ब्रेक वाले संस्करण की एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 64,007 रुपए है।


होंडा ने अपनी नई एक्टिवा 125 में 5जी की तरह से एलईडी हेडलाइट्स दी गई है। इसके अलावा इसके ईको मोड में चेंज किया गया है। इसको डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, सर्विस ड्यू इंडीकेटर और सीट ओपनिंग स्विच के साथ फोेर इन पन लॉक दिया गया है। इसके कॉस्मेटिक बदलाव भी किया गया है।

होंडा ने नई एक्टिवा 125 में 124.9 सीसी एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 8.5 बीपीएच की पावर और 10.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। बाजार में यह एक्टिवा ग्राहकों को दो कलर विकल्प के साथ मिलेंगी- मैट क्रस्ट मैटेलिक और मैट सेलेन सिल्वर। कंपनी ने इसमें ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए मोबाइल चार्जिंग सॉकेट भी दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments