Amazon

जीप ने भारत में पेश किया कम्पास का स्पेशल संस्करण



जयपुर। अमेरिका की लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी जीप ने भारत में अपनी कंपास का स्पेशल संस्करण कंपास बेडरॉक एसयूवी को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस लिमिटेड संस्करण की एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 17.53 लाख रुपए है।



कंपनी के नई बेडरॉक एसयूवी स्पोर्ट ट्रीम पर आधारित है। कंपनी ने इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में ज्यादा फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही इसमें कॉस्मेटिक बदलाव भी किए हैं। कंपनी ने इसको जीप कंपास बेडरॉक संस्करण की 25,000 इकाइयों की बिक्री का आंकड़ा छूने के उपलक्ष में लॉन्च किया है, एक तरह से कंपनी ने इसे इसकी खूशी के मौके पर पेश किया है।



कंपनी ने इस नई एसयूवी को तीन कलर विकल्पों के साथ पेश किया है- वोकल वाइट, मिनिमल ग्रे और एक्सोटिका रेड। कंपनी की इस नई एसयूनी में ब्लैक रंग के 16 इंच के एलॉय व्हील्स और रूफ रेल्स दिए हैं।


जीप ने अपनी नई एसयूवी नें बेडरॉक बैजिंग वाले सीट कवर्स, डायनैमिक गाइडेंस, 5 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स कैमरा और नए फ्लोर मैट्स जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इसमें डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, स्टेबिलिटी र ट्रेक्शन कंट्रोल, चारों पहियों में डिस्क ब्रेक, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक और फोल्डिंग ओआरवीएमएस जैसे कई फीचर्स भी है।



कंपनी की नई जीप के में 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजल है जो कि 173 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड मैन्यूअल ट्रांसमिशन से लैस है।


Post a Comment

0 Comments