Amazon

सुजुकी ने लॉन्च किया एक्सेस 125 सीबीएस स्पेशल एडिशन



जयपुर। जापानी की प्रमुख ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी सुजुकी मोटर कॉर्पोरेशन ने भारत में अपना नया 125 सीसी की स्कूटर एक्सेस लॉन्च किया है। जो कि सीबीएस (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस है। इसके साथ ही सुजुकी ने एक्सेस का स्पेशल संस्करण भी पेश किया है। कंपनी के सीबीएस वेरियंट की एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 58,980 रुपए है। इसके स्पेशल एडिशन की एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 60,580 रुपए है।

कंपनी ने एक्सेस 125 के स्पेशल संस्करण को बेज कलर की लैदर सीट के साथ नए कलर मैटेलिक सॉनिक सिल्वर के साथ पेश किया है। आपको बता दें कि सुजुकी का एक्सेस 1225 सीसी सिगमेंट में काफी पॉपुलर है।

कंपनी के सेल्स और मार्केटिंग (एसएमआईपीएल) के कार्यकारी उपाध्यक्ष संजीव राजशेखरन ने बताया कि एक्सेस 125 अपनी सिगमेंट में सबसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाला नहीं है, जबकि यह इण्डस्ट्री में भी सबसे अग्रणी है। यह पावर, इकोनॉमी और प्रीमियम अपील का मिश्रण है।

 नया सीबीएस का अपडेट एक्सेस 125 की पॉजिशन में वृद्धि करता है। सुजुकी अपने ग्राहकों से एक्सेस को बेहतर और नवाचार वाला बताया है। हम इस नए प्रोडेक्ट से सुजुकी परिवार में नए ग्राहकों को जोड़ने को लेकर विश्वस्त है।

सुजुकी एक्सेस 125 सीबीएस की लम्बी सीट, विस्तृत फ्लोरबोर्ड, सीट के नीचे बड़ा स्टोरेज, सुविधाजनक आगे की पॉकेट, वैकल्पिक डीसी सॉकेट और दो सुविधाजनक उपयोगी हूक के साथ बेतहर सवारी की दावा करती है।

आपको बता दें कि सुजुकी का एक्सेस 125 सीसी सिगमेंट में अपने लुक, माइलेज और पावरफुल परफॉरमेंस जैसे फीचर्स के लिए जाना जाता है। सुजुकी के नए एक्सेस 125 सीसी का इंजन लगा है, जो 8.7 पीएस की पावर और 10.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह ऑटोमैटिक ट्रांसमिशमन के साथ आता है। इसका एवरेज 60 किमी का है।

इसके स्पेशल एडिशन में ब्लैक एलॉय व्हील्स, गोल शेप क्रोम के मिरर और स्पोर्टी लुक है। सुजुकी के एक्सेस 125 का स्पेशल एडिशन मैटेलिक ब्लैक और पर्ल मिरेज व्हाइट जैसे कलर्स के साथ उपलब्ध है। एक्सेस की सीबीएस इसके 6 प्रीमियम कलर पर्स सुजुकी डीप ब्लू, कैंडी सोनोमा रेड, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, मैटेलिक फिब्रोन ग्रे, मैटेलिक सोनिक सिल्वर और पर्ल मिरेज व्हाइट के साथ उपलब्ध है।

आपको बता दें कि होंडा की एक्टिवा भी 125 सीसी में काफी पापुलर है। इसकी एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 57,000 रुपए से शुरू होती है। इसमें भी 125 सीसी का इंजन लगा है जो कि होंडा इको टेक्नोलॉजी से लैस है। यह इंजन 8.52 बीएचपी की पावर और 10.54 एनएम का टार्क जनरेट करता है। यह भी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। यह 59 किमी का एवरेज देता है।

Post a Comment

0 Comments