Amazon

डुकाती ने भारत में पेश की मॉन्सटर 797 प्लस



जयपुर। प्रमुख दुपहिया निर्माता कंपनी डुकाती ने भारत में अपनी एंट्री लेवल की बाइक लॉन्च की है जिसका नां है डुकाती मॉन्स्टर 797 प्लस। आपको बता दें कि कंपनी अपनी मॉन्सटर रेंज की 25वीं वर्षगांठ का जश्न मना रही है। डुकाती ने इसी मौके पर अपनी मॉन्सटर 797 का नया संस्करण 797 प्लस जारी किया है। कंपनी ने अपनी मॉन्सटर 797 को पिछले साल जून में पेश किया था।


भारत में कंपनी की डुकाती मॉन्सटर 797 प्लस की एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 8.03 लाख रुपए है। मॉन्सटर 797 प्लस में नई फ्लाई स्क्रीन और पैसेंजर सीट कवर दिया गया है। और ये दोनों ही बॉडी के रंग को मैच करते हुए है।


कंपनी की यह बाइक ग्राहकों के लिए तीन कलर में उपलब्ध होगी। इसमें ग्राहकों को स्टार व्हाइट सिल्क, डुकाती रेड और डार्क स्टेल्थ कलर में से किसी को चुन सकते हैं। मॉन्सटर 797 प्लस में 803 सीसी एल-ट्विन सिलेंडर दिया गया है। जो कि 8250 आरपीएम पर 75 एचपी की पावर और 5750 आरपीएम पर 69 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस बाइक को सिक्स स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है।


कंपनी ने नई मॉन्सटर 797 प्सस के डैशबोर्ड पर बड़ी एलईडी हाई-विजिबिलिटी स्क्रीन दी है। यह स्क्रीन स्पीड, आरपीएम, इंजन ऑयल और टेम्परेचर आदि की जानकारी स्क्रीन पर ही देती है। कंपनी ने इसकी हेडलाइट में एलईडी पोजिशन लाइट्स इंटीग्रेट किया है। और इसके रियर में भी एलईडी लाइट दी गई है।





Post a Comment

0 Comments