Amazon

मित्सुबिशी ने भारत में लॉन्च की आउटलेंडर, कीमत 31.54 लाख से शुरू


जयपुर। जापान की मल्टीनेशनल ऑटोमोटिव निर्माता कंपनी मित्सुबिशी ने भारत में अपनी नई एसयूवी आउटलेंडर लॉन्च की है। जिसकी एक्स शोरूम (मुम्बई) कीमत 31.54 लाख रुपए है। कंपनी की इस एसयूवी का केवल सिंगल वेरियंट भी यहां पर उपलब्ध होगा।

कंपनी ने इस एसयूवी में 2.4 लीटर 4 सिलेंडर पेट्रोल इजन दिया है। जो 164 बीएचपी की पावर और 222 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड सीवीटी ट्रांसमिशन से लैस है।

कंपनी की यह नई एसयूवी 7 सीट्स के कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगी, जिसकी तीसरी कतार को फोल्ड करके इसके स्पेस को बढ़ाया जा सकता है। मित्सुबिशी आउटलेंडर के डीजल संस्करण को भारत में शायद ही पेश कर सकती है। इसकी पुरानी रिपोर्ट की मानें तो कंपनी यहां पर इसका हाइब्रिड मॉडल ही लॉन्च कर सकती है।

कंपनी की नई एसयूवी में 6.1 इंच टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल जोन क्लामेंट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, 710 वॉट रॉकफोर्ड फोस्गेट साउंड सिस्टम और लेदर सीट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इसके अलावा इसमें सुरक्षा के लिए 7 एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, ब्रेक असिस्ट, एक्टिव स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट और ऑटोमैटिक हेडलाइट्स और वाइपर्स जैसे फीचर्स भी है।

बाजार में यह एसयूवी ब्लैक पर्ल, कॉस्मिक ब्लू, ओरियंट रेड, कूल सिल्वर, वाइट सॉलिड, वाइट पर्ल और टाइटेनियम ग्रे कलर के विकल्पों के साथ मौजूद होगी। 

Post a Comment

0 Comments