Amazon

फोर्ड ने लॉन्च किए इकोस्पोर्ट के दो नए संस्करण



जयपुर। प्रमुख ऑटो निर्माता कंपनी फोर्ड बाजार की चहेती अपनी एसयूवी इकोस्पोर्ट को दो नए संस्करण भारतीय बाजार में पेश किए हैं इनके नाम हैं एस और सिग्नेचर। कंपनी ने इसके दोनों ही संस्करण पेश किए हैं। इकोस्पोर्ट सिग्नेचर के पेट्रोल संस्करण की एक्स शोरूम (नई दिल्ली) कीमत 10.4 लाख रुपए है और इसके डी़जल संस्करण की कीमत 10.99 लाख रुपए है। इकोस्पोर्ट के एस वेरियंट को पेट्रोल संस्करण की नई दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 11.37 लाख रुपए और डीजल संस्करण की कीमत 11.89 लाख रुपए है।

इकोस्पोर्ट ‘एस’


फोर्ड कंपनी ने इकोस्पोर्ट के एस संस्करण मेंे सनरूफ दी है िजसमें इसका नाम फनरूफ दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने इसके मौजूदा मॉडल में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव करके इसे अलग लुक देनी की कोशिश की है। कंपनी ने इसके फॉगलैंप्स के साथ एचआईडी हैडलैम्प्स, काले रंग की ग्रील और समान कलर की रूफ रेल्स से इसको स्पोर्टी लुक दिया गया है। 

कंपनी ने इस एसयूवी के इंटीरियर्स और इंस्ट्रूमेंट कलस्टर के साथ इसको ऑरेंज कलर का टच दिया गया है जो कि इसके अन्दर से फ्रेशनेस का फील करता है। कंपनी ने इसमें 4.2 इंच का डिजिटल क्लस्टर, प्रेशर मॉनिटरिंग फीचर और 8 इंच की टच स्क्रीन के साथ सिंक 3 इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके साथ ही इसमें सुरक्षा की दृष्टि से 6 इयर बैग दिए गए हैं।


इकोस्पोर्ट ‘सिग्नेचर’

कंपनी ने अपने इकोस्पोर्ट के सिग्नेचर वेरियंट में ‘एस’ की तरह ही सनरूफ दी गई है। कंपनी इसको एस से कुछ अलग बनाने के लिए इसकी ग्रील पर लगे क्रोम वर्क के साथ इसमें ब्लैक फॉग लैम्प बेजल दिए गए हैं। 

इसके अलावा इसमें नए ग्राफिक्स डिजाइन, रियर स्पाइलर और रूफरेल्स दिए गए हैं। कम्पनी ने इसके इंटीरियर्स को नीले कलर का एक्सेंट दिया है जो कि इसके सीट स्टिचिंग, इस्ट्रूमेंट पैनल और सेंटर कंसोल पर साफ दिखाई देता है।

Post a Comment

0 Comments