Amazon

सुजुकी ने लॉन्च की सुपर बाइक जीएसएक्स-एस750, जानिए कीमत और फीचर्स



जयपुर। जापान की प्रमुख दुपहिया निर्माता कंपनी सुजुकी ने अपनी पहली सब-1000सीसी की बीग बाइक भारत में लॉन्च की है। जिसका नाम है जीएसएक्स-एस750 है। इसकी एक्स शोरूम (नई दि्ल्ली) कीमत 7,45,000 रुपए है। सुजुकी की यह स्पोर्ट्स बाइक है। जिसका काफी समय से इंतजार था।

सुजुकी के कार्यकारी उपाध्यक्ष संजीव राजशेखरन ने कहा कि सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया जीएसएक्स-एफ श्रेणी के तहत सबसे प्रतिष्ठित मोटरसाइकिलों को पेश करने के लिए प्रसिद्ध है और जीएसएक्स-एस 750 कोई अपवाद नहीं है।

उन्होंने कहा कि सुजुकी की ओर जीएसएक्स-एस 750 नए वित्त वर्ष में यह पहली पेशकश ही नहीं है, बल्कि कंपनी की यह सब-1000 सीसी बिग-बाइक सेगमेंट में हमारा पहला उत्पाद भी है। भारत में हमारे दूसरे सीकेडी मॉडल के रूप में, हमें विश्वास है कि जीएसएक्स-एस 750 'जीएसएक्स' ब्रांड को और मजबूत बनाएगी।

इस को पूरी तरह से स्पोर्ट्स बाइक के शौकिनों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। अगर आप भी स्पीड के दिवाने हैं तो यह बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है। लेकिन इसके लिए आपको लगभग 8 लाख की कीमत चुकानी पड़ेगी।

कंपनी की यह बाइक बेहतरीन सुपरस्पोर्ट् इंजन से लैस है।  कंपनी की जीएसएक्स-एस 750 में 749 सीसी का फोर-सिलेंडर फ्यूल इंजेक्शन इंजन है। जो 10,500 आरपीएम पर 84 किलोवॉट का पॉवर और 9,000 आरपीएम पर 81 एनएम का टार्क जनरेट करता है।

Post a Comment

0 Comments