Amazon

इस तरह अपने वाट्सएप स्टेट्स को फेसबुक पर शेयर करें

Jaipur Posts, Jaipur Post, whatsapp status,how to share whatsapp status on facebook,how to share whatsapp status on facebook post,whatsapp status share to facebook,share whatsapp status to facebook,how to share whatsapp status on facebook story,whatsapp,how to share whatsapp status to facebook,how to share whatsapp status to facebook story,share whatsapp status,how to share whatsapp status video,whatsapp status update


इस साल के शुरुआत में फेसबुक ने घोषणा की थी इसका प्लान अपनी सभी सर्विसेज जैसे फेसबुक, मैसेंजर, वाट्सएप और इंस्टाग्राम को एकीकृत करना है। इससे यूजर को एक अनोखा अनुभव मिलेगा, जो इनमें से किसी भी एक भी एक सर्विस का उपयोग करता है। इस एकीकरण उद्धेश्य फेसबुक और इसकी अन्य एप्स में मूव आसान करना ही नहीं है, बल्कि इस सोशल मीडिया कंपनी को मदद करना है। जो कि सरकार द्वारा बड़ी टेक कमनियों को तोड़ने के संभावित कदम को बेकार कर देती है। एक विचार जिसको यूएस में व्यापक लोकप्रियता (पॉपुलरिटी) मिली है, जब से गोपनियात और डेटा घोटालों के मामले सार्वजनिक रूप से सामने आए हैं।

फेसबुक ने अपनी निर्देशों के अनुसार पहला स्वीच वाट्सएप के बीटा वर्जन में पिछले महिने ही पेश किया है। अब कंपनी ने एक बड़ा और बोल्ड फीचर फेसबुक यूजर्स के लिए अपने स्टेट्स अपडेट को फेसबुक कर शेयर करने के लिए शुरू किया है। इसका मतलब है कि वे लोग जो वाट्सएप का उपयोेग करते हैं वे अपने वाट्सएप स्टेट्स को अपनी फेसबुक पर बिना फेसबुक ओपन किए और बिना फिल्टर, स्टिकरर और टेक्स्ट जोड़े  शेयर करेंगे। वे केवल एक बटन को दबाकर आसानी से यह सब कर सकेंगे।

जो लोग वाट्सएप स्टेट्स या फेसबुक स्टोरी या इंस्टाग्राम स्टेरी के बारे में नहीं जानते है। जो इमेज, टेक्स्ट या वीडियो शेयर करने के 24 घंटे में गायब हो जाते है।

अब आपको यह फीचर WhatsApp Status as Facebook Story वाट्सएप के एंड्रॉयड और आईओएस दोनों वर्जन में मिलेगा। आपको इसके लिए कुछ ही स्टेप फॉलो करना है....

- सबसे पहले आप अपने वाट्सएप स्टेट्स में जाएं
- फिर वहां पर वाट्सएप स्टेट्स शेयर ऑप्शन में जाएं...
- यहां से आप अपने वाट्सएप स्टेट्स को अपनी फेसबुक पर शेयर कर सकते हैं
- यहां पर आपको फेसबुक पर शेयर के ऑप्शन पर क्लिक करें
- क्लिक करने पर यह आपसे आपकी फेसबुक एक्सेस की परमिशन पूछेगा, तब आपको ऑप्शन पर क्लिक करना है
-  अब शेयर स्टेट्स एज फेसबुक स्टोर पर क्लिक करना है।

यदि आपके पास आईफोन है तो फेसबुक आपसे वाट्सएप को ओपन करने की परमिशन पूछेगा। तब आपको इसकी परमिशन देनी होगी, अब आप अपना वाट्सएप स्टेट्स फेसबुक पर शेयर कर सकते हैं।

आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं, और अच्छी लगे तो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर भी करें।

Post a Comment

0 Comments