Amazon

हीरो जल्द लॉन्च करेगी अपनी 200सीसी की बाईक एक्सट्रीम 200आर



जयपुर। भारत की नंबर वन टूव्हीलर निर्माता कंपनी हीरो जल्द ही अपनी 200 सीसी की बाइक भारत में लॉन्च करेगी। कंपनी इस साल के अन्त तक इस बाइक की बिक्री भी शुरू कर देगी। कंपनी जल्द अपनी एक्सट्रीम 200आर बाइक भारत में लेकर आ रही है।

हीरो की इस बाइक में फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम होगा जो कंपनी की इंपल्स जैसा ही है। इन दोनों बाइकों में एक समान चेरिसस और इंजन दिया गया है। ये दोनों में इतनी समानता होने के बाद भी इनके इंजनों की ट्यूनिंग अलग-अलग है।

कंपनी की एक्सट्रीम 200आर कार्ब्यूरेटेड इंजन से लैस होगी। वहीं, एक्सपल्स बाइक में फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम होगा। हालांकि इस मॉडल की कीमत इसके बेस वेरियंट से 8000 रुपए अधिक होगी और इसकी दिवाली तक आने की संभावना है।

कंपनी अपनी एक्सट्रीम 200आर को बाजार में उन बाइकों के मुकाबले उतारेगी जो पावरफुल तो है ही साथ ही फ्यूल एफिशियंट भी है। हालांकि उम्मीद है हीरो की इस बाइक की कीमत 90,000 रुपए से कम होगी। अगर इसकी कीमत इसके आस-पास होती है तो इस बाइक को 200सीसी की अफोर्डबल बाइक भी कहा जा सकता है। वहीं, कंपनी की इस बाइक का एफआई संस्करण बजाज की प्लसर एनएस 200 और कार्ब्युरेटेड टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी की प्राइज रेंज के आसपास हो सकता है। 

Post a Comment

0 Comments